Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रोचक कहानी: बॉम्बे के एक रेस्तरां मैनेजर के व्यवहार से भूखे अभिनेता का जीवन बदला

रोचक कहानी: बॉम्बे के एक रेस्तरां मैनेजर के व्यवहार से भूखे अभिनेता का जीवन बदला

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  20 Dec 2023 2:59 AM GMT

एक दिन बॉम्बे (अब मुंबई) के एक मामूली रेस्तरां में एक भूखा आदमी भरपेट भोजन करता है। जब वेटर उसे बिल देता है, तो वह ईमानदारी से स्वीकार करता है कि उसके पास पैसे नहीं हैं। वह बताता है कि वह दो दिनों से भूखा है और इसलिए ऐसा करने के लिए मजबूर हुआ था।

रेस्तरां के मैनेजर उसकी कहानी सुनकर प्रभावित होते हैं। वह आदमी उससे वादा करता है कि जिस दिन उसे काम मिलेगा, वह बिल का भुगतान कर देगा। मैनेजर उसे जाने देता है।

कुछ महीनों बाद, वही आदमी वापस रेस्तरां आता है और अपना बिल चुका देता है। वह मैनेजर को बताता है कि उसे अभिनय का प्रस्ताव मिला है। मैनेजर खुश होता है और उसे एक कप चाय पिलाता है। दोनों दोस्त बन जाते हैं।

अभिनेता जल्द ही सफल हो जाता है और कई फिल्मों में काम करता है। वह एक बंगला और एक शौफर-चालित कार खरीदता है। लेकिन वह कभी भी मैनेजर को नहीं भूलता है। वह अक्सर उससे मिलने रेस्तरां जाता है और उसके साथ चाय पीता है।

यह कहानी हमें सिखाती है कि विश्वास और दया से चमत्कार हो सकते हैं। अगर मैनेजर ने उस दिन भूखे आदमी को पीटता या अपमानित किया होता, तो शायद वह भूखा व्यक्ति एक सफल अभिनेता नहीं बन पाता।

यह कहानी प्रसिद्ध अभिनेता ओम प्रकाश के जीवन की है। वह एक प्रतिभाशाली और नेचुरल अभिनेता थे। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और कई पुरस्कार जीते।

यह कहानी हमें यह सिखाती है कि विश्वास और दया से चमत्कार हो सकते हैं। दूसरों की मदद करने से हम उनके जीवन को बेहतर बना सकते हैं।

Next Story