Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

जाने क्यों नहीं मिलते Akshay Kumar को Bollywood में अवार्ड्स, अभिनेता ने दर्द बयां करते हुए बताई सच्चाई

इंटरटेनमेंट दुनिया से जुड़ा हर कलाकार आज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आता है और फैंस की लोकप्रियता ही कलाकार को एक बड़ा रूप देती है।

जाने क्यों नहीं मिलते Akshay Kumar को Bollywood में अवार्ड्स, अभिनेता ने दर्द बयां करते हुए बताई सच्चाई

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2 Jan 2022 6:31 AM GMT

इंटरटेनमेंट दुनिया से जुड़ा हर कलाकार आज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आता है और फैंस की लोकप्रियता ही कलाकार को एक बड़ा रूप देती है। रियल लाइफ की तरह फिल्मी दुनिया में भी कलाकारों का चयन उनके काम और उनकी लोकप्रियता के हिसाब से किया जाता है बता दें कि बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं लेकिन उनके नाम पर बहुत कम अवार्ड मौजूद है।

इनमें ही एक नाम आता है जाने-माने कलाकार अक्षय कुमार का जो अपने अब तक के करियर में तमाम सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने हर तरह का रोल कैमरे के सामने निभाया है। एंटरटेनमेंट मूवी से लगाकर एक्शन सीन तक सभी अक्षय कुमार करना पसंद करते है। वे एक ऐसे कलाकार हैं जो हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त रहते हैं। अक्षय कुमार साफ तौर पर कहते हैं कि उन्हें सम्मान की जरूरत नहीं है फैंस को उनकी फिल्में पसंद आती है वहीं से ही वे सब कुछ पा लेते हैं।

साल में चार से पांच फिल्म करने वाले अक्षय कुमार एक न एक फिल्म तो ऐसी बनाई देते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देती है लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें अवार्ड फंक्शन के दौरान अवार्ड से सम्मानित नहीं किया जाता एक बार खुद कलाकार ने इंटरव्यू के दौरान इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया था कि आखिरकार उन्हें अवार्ड क्यों नहीं दिए जाते हैं। अक्षय कुमार ने कलाकार अनुपम खेर के शो में पहुंचकर इस रात से पर्दा उठाया था कि आखिरकार उन्हें फिल्मों के लिए अवार्ड क्यों नहीं दिए जाते हैं।



उन्होंने इस दौरान बताया कि अवॉर्ड फंक्शन के दौरान उनसे आधे पैसे की डिमांड की जाती है जिससे वे साफ मुकर जाते हैं और यही सबसे बड़ा कारण है कि उन्हें फंक्शन के दौरान अवार्ड नहीं मिलते क्योंकि वह अपनी मेहनत का पैसा किसी को नहीं देते और वह पूरे पैसे की डिमांड करते हैं और यही बात उनके लिए अवार्ड से उनको दूर ले जाती है। बता दें कि अनुपम खेर ने कलाकार से पूछा क्या आप इतनी मेहनत कर फिल्म का निर्माण करते हो और आपको उसके लिए सम्मानित नहीं किया जाता तो आपको बुरा नहीं लगता।

इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने साफ तौर पर कहा है कि फैंस की लोकप्रियता ही उनका सबसे बड़ा सम्मान है। इस दौरान उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन के कई बड़े राज खोलते हुए बताया कि बहुत बार देखा गया था कि कार्ड में किसी और का नाम लिखा हो और सम्मान किसी ओर का किया गया हो। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि कई जो फंक्शन का हिस्सा रहते हैं। उन्हें ही क्यों अवार्ड दिए जाते हैं। लेकिन जो मौजूद नहीं उन्हें कभी नहीं दिए जाते हैं।

Next Story
Similar Posts