Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Kajal-Nirahua Song: टॉवल पहन डांस करते हुए काजल राघवानी ने छुड़ाए फैंस के पसीने, निरहुआ के साथ हिट हुआ गाना

Kajal Raghwani Nirahua Bhojpuri Song: काजल राघवानी और निरहुआ का गाना ‘माई रे माई रे बथता कमरिया’ अब तक के कई हिट और हॉट सॉन्ग में से एक है। इस गाने में काजल टॉवल पहन निरहुआ के साथ रोमांस करती दिखीं।

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  27 May 2022 6:18 PM GMT

Nirahua kajal Songकाजल निरहुआ का गाना | तस्वीर साभार: YouTubeमुख्य बातेंइस गाने में काजल राघवानी ने टॉवल पहन किया निरहुआ संग रोमांसमाई रे माई रे बथता कमरिया में हिट रही निरहुआ-काजल की जोड़ीयूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा गाना माई रे माई रे बथता कमरिया

Kajal Raghwani Nirahua Song Mai Re Mai Re Bathata Kamariya: भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कलाकार हैं। काजल और निरहुआ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के साथ ही दोनों के गाने भी सुपरहिट होते हैं। क्योंकि दर्शकों द्वारा पर्दे पर कालज और निरहुआ की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। यही कारण है कि यूट्यूब पर आए दिन काजल और निरहुआ के नए और पुराने गाने वायरल होते रहते हैं। दोनों के कई हिट गानों में एक है भोजपुरी गाना 'माई रे माई रे बथता कमरिया'। इस गाने में निरहुआ और काजल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री और रोमांस देखते ही बनती है। यही कारण है कि इन दिनों यूट्यूब पर यह गाना खूब सर्च किया जा रहा है।

जब टॉवल पहन काजल ने किया निरहुआ संग रोमांस

काजल का टॉवल पहन डांस करते हुए भोजपुरी गाना 'माई रे माई रे मथता कमरिया' वैसे तो नया नहीं है। लेकिन काजल के डांस और निरहुआ संग उनका रोमांस इतना पसंद किया जा रहा है कि एक बार फिर यूट्यूब पर गाना तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे भी काजल के गानों का क्रेज लोगों के बीच हमेशा बना रहता है।

यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा माई रे माई रे बथता कमरिया गाना

काजल और निरहुआ के 'माई रे माई रे बथता कमरिया' गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना काजल और निरहुआ के रोमांटिक गानों में एक है। गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने आवाज दी है। इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर राजेश-रजनीश हैं। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 8,139,825 व्यूज (खबर बनाने तक) मिल चुके हैं।

यहां देखिए टॉवल में काजल का डांस वीडियो



बात दें कि माई रे माई रे बथता कमरिया गाना भोजपुरी फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' का है। फिल्म में काजल और दिनेश लाल के साथ आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह और अशोक समर्थ भी अहम भूमिका में नजर आए थे। फिल्म भोजपुरी बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी।

Next Story
Similar Posts