Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Grammy Awards 2024: भारत का शानदार प्रदर्शन, जाकिर हुसैन समेत कई कलाकारों ने जीता पुरस्कार

Grammy Awards 2024: भारत का शानदार प्रदर्शन, जाकिर हुसैन समेत कई कलाकारों ने जीता पुरस्कार

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  7 Feb 2024 3:59 AM GMT

65वें Grammy Awards 2024 में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया। शंकर महादेवन, जाकिर हुसैन, राकेश चौरसिया और फाल्गुनी Shah समेत कई भारतीय कलाकारों ने Grammy Awards 2024 जीता।


शंकर महादेवन, जाकिर हुसैन और राकेश चौरसिया ने 'Best Global Music Performance' का पुरस्कार "दिस मोमेंट" एल्बम के लिए जीता। यह एल्बम 'शक्ति' बैंड द्वारा रिलीज़ किया गया था।


फाल्गुनी Shah ने 'Best Global Music Song' का पुरस्कार "एबंडेंस इन मिलेट्स" गाने के लिए जीता। यह गाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखा गया था।


इसके अलावा, भारतीय कलाकारों को कई अन्य श्रेणियों में भी नामांकित किया गया था।


यह भारत के लिए एक बड़ा गौरव है कि Grammy Awards 2024 में इतने सारे भारतीय कलाकारों ने पुरस्कार जीता। यह भारतीय संगीत और संस्कृति की विविधता और समृद्धि को दर्शाता है।



65वें Grammy Awards 2024 का आयोजन 12 फरवरी, 2024 को लॉस एंजिल्स में किया गया था। भारत ने Grammy Awards 2024 में शानदार प्रदर्शन किया। शंकर महादेवन, जाकिर हुसैन, राकेश चौरसिया और फाल्गुनी Shah ने Grammy Awards 2024 जीता। यह भारत के लिए एक बड़ा गौरव है।



यह निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि Grammy Awards 2024 में भारत ने इतिहास रच दिया है। यह भारतीय संगीत और संस्कृति के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है।

Next Story