Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने भोजपुरी गाने में उड़ाया गर्दा, 4 करोड़ बार देखा गया वीडियो

bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी गाना तेजी से हिट हुआ है। दोनों गाने में अपने डांस से जबरदस्त बवाल मचाते दिख रहे हैं। इस गाने में दोनों अलग अलग लुक में डांस कर रहे हैं।

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  22 May 2022 8:38 AM GMT

bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा के चर्चित स्टार्स हैं। खेसारी लाल एक्टर होने के साथ-साथ लोकप्रिय चर्चित सिंगर भी हैं। उनके भोजपुरी गाने अक्सर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ उनका एक गाना तेजी से हिट हुआ है। दोनों गाने में अपने डांस से जबरदस्त बवाल मचाते दिख रहे हैं। इस गाने में दोनों अलग अलग लुक में डांस कर रहे हैं। इस भोजपुरी गाने का टाइटल तोहार ढोड़ी बा फुलहा कटोरी नियन (Tohar Dhodi Ba Phulaha Katori Niyan Bhojpuri Song) है।

इस भोजपुरी गाने का डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि यह खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह रोमांस कर रहे हैं। गाने में अक्षरा सिंह ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह ने शानदार एक्सप्रेशन दिए हैं। वहीं गाने में खेसारी लाल यादव का भी अंदाज बेहद पसंद किया जाने वाला है। खेसारी लाल यादव ने ब्लू कलर का कुर्ता पहने हुए हैं। यूट्यूब पर स्टार्स का हॉड डांस अब तक लगभग 4 करोड़ बार देखा जा चुका है। बता दें कि ये गाना डीजे म्यूजिक के लिए लोकप्रिय भोजपुरी गानों में से भी एक है।

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी के साथ हिट हुई है लेकिन इस गाने में अक्षरा सिंह ने भी जबरदस्त टक्कर दिया है। दोनों ने गिने-चुने फिल्मों में साथ काम किया है लेकिन फैंस इनकी जोड़ी को जबरदस्त रिस्पांस दिया था। खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा में साजव चले ससुराल से अपनी एक्टिंग पारी की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने लगातार कई हिट फिल्में दी हैं। यही नहीं उनके गाने अक्सर सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं। उनका नाम पवन सिंह, निरहुआ जैसे कई लोगों के साथ सबसे बड़े भोजपुरी स्टार्स की लिस्ट में दर्ज है। ऐसे में उनके गाने और फिल्मों से लोगों को काफी उम्मीद है।

Next Story