Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Kajal Raghwani Song: हिट हुआ काजल राघवानी का आइटम सॉन्ग लहंगा चलेलु लसार के, देखें यहां

Kajal Raghwani Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की फिल्म लव विवाह डॉट कॉम का नया गाना ‘लहंगा चलेलू लसार के' हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया। रिलीज होते ही गाना हिट हो गया और यूट्यूब इसे खूब व्यूज मिल रहे हैं।

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  4 July 2022 7:12 PM GMT

Kajal Raghwani Item Song Lahanga chalelu lasar: काजल राघवानी को भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है। काजल राघवानी इन दिनों अपनी न्यू भोजपुरी फिल्म को लेकर चर्चा में है, जिसका नाम है 'लव विवाह डॉट कॉम'। फिल्म में काजल के साथ भोजपुरी रोमांस किंग प्रदीप पांडे चिंटू नजर आएंगे। प्रदीप पांडे और काजल राघवानी दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार हैं। दोनों की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम' में देखने को मिलेगी। फिल्म अभी स्क्रीन पर रिलीज नहीं की गई है। लेकिन दोनों की जोड़ी को देखते हुए इस बात अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सुपरहिट हो सकती है। फिलहाल फिल्म के रिलीज से पहले इसका एक गाना हाल ही में रिलीज किया गया, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।



भोजपुरी फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम' फिल्म के इस गाने का नाम है 'लहंगा चलेलू लसार के'। गाने में काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। काजल रेड कलर के बोल्ड ड्रेस के साथ अपने कातिलाना अंदाज और मूव्स से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं तो वहीं प्रदीप पांडे हमेशा की तरह अपने अंदाज से छा गए। लहंगा चलेलू लसार के गाना के वीडियो में काजल और प्रतीप के डांस के साथ ही केमिस्ट्री भी खूब पसंद की जा रही है।

लहंगा चलेलू लसार के गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री के फेसम सिंगर नीलकमल सिंह और प्रियंका सिंह ने आवाज दी है। गाने का म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है और इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। गाने को हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया, जिसे अब तक 1,103,294 व्यूज (खबर लिखे जाने तक) मिल चुके हैं। यह गाना रिलीज के बाद से अब तक यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

Next Story