Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

72 वर्षीय ममूटी की दमदार हॉरर फिल्म 'ब्रह्मयुगम', डर और रोमांच का मिश्रण

72 वर्षीय ममूटी की दमदार हॉरर फिल्म ब्रह्मयुगम, डर और रोमांच का मिश्रण

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  15 March 2024 1:26 PM GMT

15 मार्च 2024 को मशहूर अभिनेता ममूटी की हॉरर फिल्म 'ब्रह्मयुगम' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में ममूटी के साथ अर्जुन अशोकन और सिद्धार्थ भारतन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। राहुल सदाशिवन द्वारा लिखित 'ब्रह्मयुगम' एक पैन इंडिया फिल्म है, जो दर्शकों को डर और रोमांच से भरपूर यात्रा पर ले जाने का वादा करती है।

72 वर्षीय ममूटी इस फिल्म में एक दमदार और अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनका किरदार फिल्म में 'उमाशंकर' नाम के एक व्यक्ति का है जो एक पुराने घर में रहता है। यह घर कई रहस्यों और खतरों से भरा हुआ है। फिल्म में कई डरावने दृश्य हैं, जो दर्शकों को डरने पर मजबूर कर देंगे।

'ब्रह्मयुगम' में हॉरर के साथ-साथ थ्रिलर का भी तड़का है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का काम करेगा। फिल्म में कई रोमांचक ट्विस्ट और टर्न्स भी हैं, जो दर्शकों को चौंकाने और उनका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में एक रोबोट भी दिखाया गया है, जो फिल्म में डर का माहौल पैदा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

'ब्रह्मयुगम' के निर्माताओं को उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी और बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी। यदि आप हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं और ममूटी की दमदार अभिनय का अनुभव करना चाहते हैं, तो 'ब्रह्मयुगम' आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

72 वर्षीय ममूटी का दमदार और अलग अंदाज है। फिल्म मे हॉरर और थ्रिलर का मिश्रण है और इसमे रोमांचक ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे। फिल्म मे डरावने दृश्य और रोबोट भी है।

कुल मिलाकर, 'ब्रह्मयुगम' एक मनोरंजक हॉरर फिल्म है


Next Story