Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म 'आर्टिकल 370', यामी गौतम निभाएंगी मुख्य भूमिका

23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म आर्टिकल 370, यामी गौतम निभाएंगी मुख्य भूमिका

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  21 Feb 2024 7:00 AM GMT

23 फरवरी 2024 को दर्शकों को एक बहुप्रतीक्षित फिल्म देखने का मौका मिलेगा, 'आर्टिकल 370'। यह फिल्म जम्मू-कश्मीर राज्य में धारा 370 हटाने के बाद की घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जम्भाले ने किया है और मुख्य भूमिका में यामी गौतम हैं।



यामी गौतम फिल्म में एक कश्मीरी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो धारा 370 हटाने के बाद अपने जीवन में आने वाले बदलावों से जूझ रही है। फिल्म दर्शकों को जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद की घटनाओं का एक नया दृष्टिकोण पेश करेगी।


अन्य कलाकार


फिल्म में यामी गौतम के अलावा प्रियामणि, अक्षय वर्मा, और गुरप्रीत घुग्गी जैसे अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।




फिल्म का निर्माण 'वंडर वुमन' और 'जस्टिस लीग' जैसी फिल्मों के निर्माता चार्ल्स रॉवन ने किया है। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है।




'आर्टिकल 370' दर्शकों को जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद की घटनाओं का एक नया दृष्टिकोण पेश करेगी। दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।



'आर्टिकल 370' 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म दर्शकों को जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद की घटनाओं का एक नया दृष्टिकोण पेश करेगी।

Next Story