Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

14 साल बाद संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' से फरदीन खान की धमाकेदार वापसी

14 साल बाद संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी से फरदीन खान की धमाकेदार वापसी

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  6 April 2024 12:38 PM GMT

लंबे समय से फिल्मों से दूर रहे अभिनेता फरदीन खान अब बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। वे मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'हीरामंडी' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। मेकर्स ने आज सोशल मीडिया पर फरदीन का लुक शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।



शेयर किए गए पोस्टर में फरदीन खान को शाही अंदाज में सजे हुए देखा जा सकता है। उन्होंने भव्य पोशाक पहनी हुई है और उनके सिर पर पगड़ी भी है। उनका लुक काफी आकर्षक और दमदार है।



सीरीज में फरदीन खान 'अली मोहम्मद' नाम का किरदार निभाएंगे। 'हीरामंडी' 19वीं शताब्दी के 'हीरा मंडी' के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कि उस समय लाहौर में वेश्यावृत्ति का एक प्रसिद्ध केंद्र था।



फरदीन खान को आखिरी बार 2010 में फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था। इसके बाद से वे फिल्मों से दूर रहे हैं। 'हीरामंडी' से उनकी वापसी निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है।



'हीरामंडी' का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं, जो अपनी भव्यता और शानदार कहानियों के लिए जाने जाते हैं। सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हुमा क़ुरैशी जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।



'हीरामंडी' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।



फरदीन खान की 'हीरामंडी' में वापसी निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक रोमांचक घटना है। वेब सीरीज 19वीं शताब्दी के 'हीरा मंडी' की पृष्ठभूमि में एक दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करती है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन और शानदार कलाकारों की बदौलत 'हीरामंडी' निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

Next Story