Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने "Yimmi Yimmi" गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया

अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने Yimmi Yimmi गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  19 April 2024 1:06 PM GMT

लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री और डांसर नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई डांस वीडियो शेयर की है, जिसमें वह बॉलीवुड के सुपरहिट गाने "Yimmi Yimmi" पर थिरकती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नम्रता मल्ला ने लाल रंग का शानदार ड्रेस पहना हुआ है और अपने दिलकश अंदाज से दर्शकों का मन मोह रही हैं।


वीडियो की शुरुआत नम्रता मल्ला के एक शांत कमरे में खड़े होने से होती है। धीरे-धीरे संगीत शुरू होता है और नम्रता धीरे-धीरे गाने की ताल पर थिरकने लगती हैं। वह अपने चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान लिए हुए हैं और अपने डांस मूव्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं।


नम्रता मल्ला एक कुशल डांसर हैं और उन्होंने अपने डांसिंग स्किल का भरपूर प्रदर्शन इस वीडियो में किया है। वह गाने के हर बोल पर अपने लैंग्वेज और एक्सप्रेशन्स से दर्शकों को बांधे रखती हैं।


वीडियो के अंत में नम्रता मल्ला एक शानदार डांस मूव के साथ अपनी परफॉर्मेंस को समाप्त करती हैं। दर्शक उनके डांसिंग का दीवाने हो गए हैं और वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।


नम्रता मल्ला के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं और वह अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डांस वीडियो शेयर करती हैं, जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं।

Next Story