Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

हॉलीवुड फिल्म 'गॉडजिला X कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की शानदार कमाई

हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला X कॉन्ग: द न्यू एम्पायर ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की शानदार कमाई

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  30 March 2024 4:13 PM GMT

इस शुक्रवार, 31 मार्च 2023 को रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'गॉडजिला X कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ 50 लाख रुपए का बिजनेस किया, जो कि इस साल रिलीज हुई किसी भी हॉलीवुड फिल्म का सबसे बड़ा ओपनिंग डे कलेक्शन है।


'गॉडजिला X कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' 2021 में आई फिल्म 'गॉडजिला vs. कॉन्ग' का सीक्वल है। फिल्म में गॉडजिला और कॉन्ग एक बार फिर आमने-सामने आते हैं, लेकिन इस बार वे एक नए खतरे से लड़ने के लिए मजबूर होते हैं। फिल्म में अलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड, मिली बॉबी ब्राउन, रेबेका हॉल, इजा गोंजालेज और डेमियन बिचिर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।


फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों ने फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स और एक्शन दृश्यों की तारीफ की है, जबकि कुछ लोगों ने फिल्म की कहानी को कमजोर बताया है।


फिल्म के निर्माता इस फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं। उनका मानना ​​है कि यह फिल्म भारतीय दर्शकों के बीच हॉलीवुड फिल्मों की लोकप्रियता को बढ़ाएगी।


'गॉडजिला X कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 14 करोड़ 50 लाख रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म ने हिंदी भाषा में 12 करोड़ रुपए, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 1 करोड़ रुपए और मलयालम भाषा में 50 लाख रुपए का बिजनेस किया है।


फिल्म ने बड़े शहरों में अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने मुंबई में 3 करोड़ रुपए, दिल्ली में 2.5 करोड़ रुपए, चेन्नई में 2 करोड़ रुपए, बेंगलुरु में 1.5 करोड़ रुपए और हैदराबाद में 1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।


'गॉडजिला X कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी कमाई की है। फिल्म के निर्माता इस फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं। उनका मानना ​​है कि यह फिल्म आने वाले दिनों में और भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।


फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों ने फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स और एक्शन दृश्यों की तारीफ की है, जबकि कुछ लोगों ने फिल्म की कहानी को कमजोर बताया है।

Next Story