Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

तुषार कपूर एकता कपूर की LSD 2 में नजर आ सकते हैं

तुषार कपूर एकता कपूर की LSD 2 में नजर आ सकते हैं

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  27 Feb 2024 6:57 AM GMT

एकता कपूर की आगामी फिल्म LSD 2 काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। कुछ समय पहले ही इस मूवी का दूसरा पोस्टर जारी किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अभी तक इस मूवी की कास्ट को रिवील नहीं किया गया है लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही है कि एकता कपूर के भाई और अभिनेता तुषार कपूर इस मूवी में नजर आ सकते हैं।


सूत्रों के अनुसार, तुषार कपूर LSD 2 में एक महत्वपूर्ण कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले एकता और तुषार ने 'क्या कूल हैं हम', 'शूटआउट एट वडाला', और 'द डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।


LSD 2 एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जो आज के युवाओं के बीच प्यार, धोखा और रिश्तों की पेचीदगियों को दर्शाएगी। फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है और यह 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी।



हालांकि अभी तक तुषार कपूर या एकता कपूर की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों का दावा है कि तुषार कपूर ने फिल्म के लिए शूटिंग भी पूरी कर ली है।




LSD 2 की मुख्य भूमिका में विक्की कौशल और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी नजर आएंगी। फिल्म में कैरी मिनाटी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।




LSD 2 का दूसरा पोस्टर कुछ समय पहले ही जारी किया गया था। पोस्टर में एक दिल दिखाया गया है जो धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप आइकन से घिरा हुआ है। यह पोस्टर फिल्म के विषय - प्यार, धोखा और रिश्तों की पेचीदगियों - को दर्शाता है।




LSD 2 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

Next Story