Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री ने मनाया 55वां जन्मदिन, पार्टी में शामिल हुए कई हस्तियां

मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री ने मनाया 55वां जन्मदिन, पार्टी में शामिल हुए कई हस्तियां

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  26 Feb 2024 10:31 AM GMT

सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री ने गुरुवार को अपना 55वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक शानदार पार्टी का आयोजन किया।


भाग्यश्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जन्मदिन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। पार्टी में उनके पति हिमालय दासानी, बेटी अभिमन्यु दासानी, बेटा अविनाश दासानी और कई अन्य हस्तियां शामिल हुए।


भाग्यश्री के बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, नीना गुप्ता, नुसरत भरूचा, गौहर खान, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, और कई अन्य सितारे शामिल हुए। इन हस्तियों ने भाग्यश्री को जन्मदिन की बधाई दी और उनके साथ जमकर मस्ती की।


भाग्यश्री ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सभी को शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, "मेरे जन्मदिन पर आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आप सभी के प्यार और समर्थन की सराहना करती हूं।"




भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने 'कच्चे धागे', 'अंगारे', 'तक्षक' और 'पायल' जैसी फिल्मों में काम किया। भाग्यश्री ने कुछ टीवी सीरियलों में भी काम किया है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Next Story