Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

शेखर कम्मुला के साथ धनुष की इमोशनल ड्रामा 'डी 51' में देंगे अपना धमाकेदार म्यूजिक!

शेखर कम्मुला के साथ धनुष की इमोशनल ड्रामा डी 51 में देंगे अपना धमाकेदार म्यूजिक!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  23 Jan 2024 1:34 PM GMT

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रॉकस्टार डीएसपी को शेखर कम्मुला के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता धनुष की आगामी फिल्म में म्यूजिक देने के लिए चुना गया है। यह म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर के बीच तीसरा कोलैबोरेशन है। धनुष की फिल्मों 'वेंघई' और 'कुट्टी' के लिए म्यूजिक तैयार करने के बाद, जो दोनों सुपरहिट रहीं, उम्मीदें बहुत बढ़ गई हैं, उनका लक्ष्य अब हैट्रिक बनाना है!


फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से 'डी51' नाम दिया गया है, एक इमोशनल ड्रामा बताई जा रही है, जिसमें धनुष के साथ रश्मिका मंदाना और नागार्जुन अक्किनेनी हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि रॉकस्टार ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया है और अपने काम के लिए कई अवॉर्ड जीते हैं। उनका म्यूजिक अपनी कैंची ट्यून्स और फुट-टैपिंग बीट्स के लिए जाना जाता है और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि 'D51' चार्टबस्टर गानों के साथ एक और म्यूजिकल ट्रीट होगी। रॉकस्टार डीएसपी और धनुष के बीच यह कोलैबोरेशन डायरेक्टर और एक्टर दोनों के फैंस के लिए एक यादगार अनुभव होगा। यह पहली बार होगा जब रॉकस्टार डीएसपी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सेकर कम्मुला के साथ कॉलेबोरेट करेंगे। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वे फ़िल्म 'D51' के लिए किस नए अंदाज का म्यूजिक लेकर आएंगे।


"शैतान," "थंडेल," "पुष्पा: द रूल," "कंगुवा," और "उस्ताद भगत सिंह" जैसी फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप के साथ रॉकस्टार डीएसपी काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसके अलावा, बालकृष्ण और बॉबी के साथ एक फिल्म सहयोग के बारे में चल रही चर्चा डीएसपी के फैंस का उत्साह चरम पर ले गई है।

Next Story