Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

भूल भुलैया 3, कार्तिक आर्यन ने शूटिंग शुरू की

भूल भुलैया 3, कार्तिक आर्यन ने शूटिंग शुरू की

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  4 March 2024 8:30 AM GMT

3 मार्च 2024 को, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिससे पता चलता है कि उन्होंने भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू कर दी है।


वीडियो में, कार्तिक एक स्टूडियो में दिखाई दे रहे हैं, जहां लाइट और कैमरा लगा हुआ है। उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन वीडियो के ऊपर "वर्क मोड ऑन" का स्टीकर लगाया है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए "भूल भुलैया" का टाइटल ट्रैक सॉन्ग भी लगाया है।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस काफी उत्साहित हैं। भूल भुलैया 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। 2022 में, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत भूल भुलैया 2 भी रिलीज हुई थी, जो पहली फिल्म की तरह ही सफल रही थी।


भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी और तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं और यह दीवाली 2024 पर रिलीज होगी।


फैंस को कार्तिक के रूह बाबा अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार है। वीडियो से पता चलता है कि फिल्म पहली दो फिल्मों की तरह ही मनोरंजक और रोमांचक होगी।



कार्तिक ने भूल भुलैया 2 के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था। भूल भुलैया 3 का संगीत प्रीतम द्वारा दिया जाएगा। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अभिषेक पाठक और अनीस बज्मी हैं। भूल भुलैया 3 निश्चित रूप से 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

Next Story