Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अक्षय कुमार के साथ 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग के बीच, हुमा कुरैशी ने अजमेर शरीफ में दर्शन किए

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  14 May 2024 2:14 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी इन दिनों अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का शूटिंग शेड्यूल राजस्थान के अजमेर में चल रहा है। इसी बीच, हुमा कुरैशी ने कुछ समय निकालकर अजमेर शरीफ दरगाह में हाजरी लगाई। उन्होंने अपनी इस पवित्र यात्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


तस्वीरों में हुमा कुरैशी सफेद रंग का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना सिर ढक रखा है और हाथ जोड़कर दुआ मांग रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "अजमेर शरीफ में आशीर्वाद लेने आई हूं।"


हुमा कुरैशी की इन तस्वीरों को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कई लोगों ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें आशीर्वाद दिया है।


'जॉली एलएलबी 3' फिल्म में हुमा कुरैशी एक वकील की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म 17 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।


हुमा कुरैशी एक भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2012 में फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर - भाग 1' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'दिलवाले', 'बदलापुर', 'नेहरू: द राइज', 'मैरी कॉम', 'डेड इशकिया' और 'डेडी' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।


अजमेर शरीफ दरगाह भारत के राजस्थान राज्य के अजमेर शहर में स्थित एक सूफी दरगाह है। यह दरगाह ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की मजार के लिए प्रसिद्ध है। ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती 13वीं शताब्दी के सूफी संत थे। उन्हें भारत में सूफीवाद के सबसे प्रमुख संतों में से एक माना जाता है।


अजमेर शरीफ दरगाह भारत और दुनिया भर के लाखों लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण स्थल है। हर साल लाखों लोग यहां आकर ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की मजार पर दर्शन करते हैं।

Next Story