Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कार्तिक आर्यन का सुपरहीरो अवतार, 'भूल भुलैया 3' के बाद क्या करेंगे?

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  14 May 2024 2:12 AM GMT

बॉलीवुड के चहेते सितारे कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और रिलीज की तारीख का इंतजार है। इसी बीच, कार्तिक ने एक फोटो शेयर की है जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।


इस फोटो में कार्तिक आर्यन सुपरहीरो अवतार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक चमकदार नीला सूट पहना हुआ है और उनके आस-पास बिजली चमक रही है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "लोडिंग..."।


इस फोटो को देखकर उनके फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। कुछ का मानना ​​है कि यह उनकी अगली फिल्म का लुक है, तो कुछ का कहना है कि यह किसी विज्ञापन या म्यूजिक वीडियो के लिए है।


यह तो वक्त ही बताएगा कि कार्तिक आर्यन का यह सुपरहीरो अवतार किस लिए है, लेकिन एक बात तो पक्की है कि यह उनके फैंस को काफी उत्साहित कर रहा है।


कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी व्यस्त हैं। 'भूल भुलैया 3' के अलावा, उनके पास 'सत्यप्रेम', 'शेहजादा' और 'फ्रेडी' जैसी फिल्में भी हैं।


'सत्यप्रेम' में वह कृति सेनॉन के साथ नजर आएंगे, 'शेहजादा' में कृति सेनॉन और परणीता बेहेल के साथ और 'फ्रेडी' में अलाया एफ के साथ।


कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता है और अब वह सुपरहीरो बनकर उन्हें और भी ज्यादा खुश करने के लिए तैयार हैं।


कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी प्रतिभा, मेहनत और लगन उन्हें उद्योग में शीर्ष पर ले जा रही है। वे हमेशा अपने दर्शकों को कुछ नया और रोमांचक देने के लिए तैयार रहते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका सुपरहीरो अवतार कैसा होता है।

Next Story