Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

करीना कपूर, कृति सेनॉन और तब्बू की फिल्म 'द क्रू' 29 मार्च 2024 को होगी रिलीज

करीना कपूर, कृति सेनॉन और तब्बू की फिल्म द क्रू 29 मार्च 2024 को होगी रिलीज

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  3 Feb 2024 5:28 AM GMT

बॉलीवुड की तीन दिग्गज अभिनेत्रियों करीना कपूर खान, कृति सेनॉन और तब्बू अभिनीत फिल्म 'द क्रू' की रिलीज डेट आउट हो गई है। फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


यह फिल्म एंडमोल शाइन इंडिया और बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है। फिल्म में कपिल शर्मा भी एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे।


फिल्म 'द क्रू' एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो तीन एयर होस्टेस की कहानी पर आधारित है। फिल्म में करीना कपूर खान नैना नाम की एक वरिष्ठ एयर होस्टेस की भूमिका में हैं। कृति सेनॉन जिया नाम की एक महत्वाकांक्षी एयर होस्टेस की भूमिका में हैं। तब्बू अनन्या नाम की एक अनुभवी एयर होस्टेस की भूमिका में हैं।


फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। टीजर में तीनों अभिनेत्रियों की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिली है।


फिल्म 'द क्रू' के निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा है, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 'द क्रू' 29 मार्च 2024 को रिलीज होगी। यह फिल्म एक मजेदार और दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।



फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू हुई थी। फिल्म की शूटिंग मुंबई, गोवा और लंदन में हुई है। फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है।

फिल्म के गाने श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान और नेहा कक्कड़ ने गाए हैं।


फिल्म 'द क्रू' 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।


द क्रू फिल्म का टीजर रिलीज,इस फिल्म में करीना कपूर, कृति सेनॉन और तब्बू की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Next Story