Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

ऑस्कर 2024, जॉन सीना ने न्यूड होकर किया स्टेज पर एंट्री, दर्शकों के होश उड़ गए

ऑस्कर 2024, जॉन सीना ने न्यूड होकर किया स्टेज पर एंट्री, दर्शकों के होश उड़ गए

Benita ChackoBy : Benita Chacko

  |  11 March 2024 10:07 AM GMT

97वें अकादमी पुरस्कार समारोह में एक अजीबोगरीब घटना घटी जब प्रसिद्ध रेसलर और अभिनेता जॉन सीना बिना कपड़ों के मंच पर पहुंच गए। यह घटना तब हुई जब वे सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिजाइन के विजेता का नाम घोषित करने वाले थे।


जॉन सीना ने केवल अपनी त्वचा पर रंगीन बॉडी पेंट पहन रखा था, जो उनके शरीर पर एक सूट का भ्रम पैदा कर रहा था। जैसे ही वे मंच पर पहुंचे, दर्शकों के बीच खलबली मच गई। कुछ लोग हंसने लगे, कुछ लोग हैरान रह गए, और कुछ लोग शर्मिंदा भी महसूस कर रहे थे।


यह सब एक प्रैंक था, जिसे जॉन सीना ने प्रसिद्ध कॉमेडियन जिमी किमेल के साथ मिलकर प्लान किया था। जिमी किमेल ने पहले दर्शकों से पूछा था कि क्या उन्हें लगता है कि कोई न्यूड व्यक्ति मंच पर आएगा। जॉन सीना ने इसी बात का फायदा उठाते हुए यह प्रैंक रचा।


हालांकि, यह प्रैंक थोड़ा हद से ज्यादा हो गया, जिसके कारण कुछ दर्शक असहज भी महसूस कर रहे थे। सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर मिश्रित प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। कुछ लोगों ने इस प्रैंक को मजेदार बताया, तो कुछ लोगों ने इसे अनुचित और अनावश्यक करार दिया।


जॉन सीना ने बाद में इस घटना के लिए माफी मांगी और कहा कि उनका उद्देश्य केवल दर्शकों का मनोरंजन करना था। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि यह प्रैंक इतना विवादित हो जाएगा।


यह घटना ऑस्कर 2024 का सबसे बड़ा हाइलाइट बन गई और दर्शकों के बीच लंबे समय तक याद रखी जाएगी।



सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर बहस जारी है।कुछ लोग इस प्रैंक को मजेदार बता रहे हैं, तो कुछ लोग इसे अनुचित और अनावश्यक करार दे रहे हैं। यह घटना ऑस्कर 2024 का सबसे बड़ा हाइलाइट बन गई है।

Next Story