Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

दीपिका पादुकोण बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में अवॉर्ड प्रेजेंट करेंगी

दीपिका पादुकोण बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में अवॉर्ड प्रेजेंट करेंगी

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  14 Feb 2024 9:00 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 18 फरवरी, 2024 को लंदन में आयोजित होने वाले बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में अवॉर्ड प्रेजेंट करेंगी। यह दीपिका के लिए एक बड़ा सम्मान है, क्योंकि वे इस प्रतिष्ठित समारोह में हिस्सा लेने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री होंगी।


दीपिका डेविड बेकहम और दुआ लीपा जैसे हस्तियों के साथ अवॉर्ड प्रेजेंट करेंगी। बाफ्टा अवॉर्ड्स ब्रिटिश फिल्म और टेलीविजन कला अकादमी द्वारा आयोजित किए जाते हैं। यह समारोह लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित किया जाएगा।


दीपिका पादुकोण के बाफ्टा अवॉर्ड्स में शामिल होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके फैंस इस खबर से काफी खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।


दीपिका पादुकोण ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'पठान' में अभिनय किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। दीपिका का फिल्म 'फाइटर' में भी शानदार अभिनय रहा।


यह देखना दिलचस्प होगा कि दीपिका पादुकोण बाफ्टा अवॉर्ड्स में अवॉर्ड प्रेजेंट करते हुए कैसे दिखती हैं।



बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 का 77वां संस्करण होगा। इस समारोह का प्रसारण दुनिया भर में किया जाएगा। दीपिका पादुकोण को इस समारोह में शामिल होने के लिए ब्रिटिश फिल्म और टेलीविजन कला अकादमी द्वारा आमंत्रित किया गया है। दीपिका पादुकोण के अलावा, कोई भी भारतीय अभिनेत्री बाफ्टा अवॉर्ड्स में अवॉर्ड प्रेजेंट नहीं कर चुकी है।


यह दीपिका पादुकोण और भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ा सम्मान है।

Next Story