Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अल्लू अर्जुन का धमाकेदार लुक, 'पुष्पा 2' का टीजर रिलीज, 14 अगस्त को होगी रिलीज

अल्लू अर्जुन का धमाकेदार लुक, पुष्पा 2 का टीजर रिलीज, 14 अगस्त को होगी रिलीज

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  8 April 2024 12:50 PM GMT

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर आ गया है और यह वाकई धमाकेदार और मनोरंजक है। टीजर में अल्लू अर्जुन अपने रौद्र रूप में नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाला है।


'पुष्पा: द राइज' में पुष्पा राज के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाले अल्लू अर्जुन इस बार और भी धाकड़ अवतार में नजर आ रहे हैं। टीजर में उन्हें कमरबंद, झुमका, घुंघरू और साड़ी पहने तांडव मचाते हुए देखा जा सकता है। उनका यह लुक पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखा गया था।


टीजर में अल्लू अर्जुन के कई शानदार एक्शन सीन भी हैं, जो दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे बैठा देंगे। इसके अलावा, टीजर में कुछ दिलचस्प संवाद भी हैं, जो फिल्म की कहानी के बारे में थोड़ी जानकारी देते हैं।


'पुष्पा 2: द रूल' में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म सुकुमार द्वारा निर्देशित और मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है, जिन्होंने पहली फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का भी निर्देशन किया था।


यह फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 14 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी।


'पुष्पा: द राइज' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता रही थी और इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। टीजर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।


'पुष्पा 2: द रूल' के टीजर को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फैंस अल्लू अर्जुन के लुक और फिल्म के एक्शन सीन्स की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Next Story