Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

जोकर 2 में लेडी गागा के साथ धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है जोकर

जोकर 2 में लेडी गागा के साथ धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है जोकर

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  10 April 2024 3:51 PM GMT

2019 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया था। जोकिन फीनिक्स की दमदार अभिनय से सजी इस फिल्म ने दर्शकों और समीक्षकों को खूब लुभाया था। अब इस फिल्म के सीक्वल 'जोकर 2: folie à deux' का टीजर रिलीज हो चुका है और इसने दर्शकों की उत्सुकता को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।


इस फिल्म में जोकिन फीनिक्स एक बार फिर आर्थर फ्लेक उर्फ जोकर के किरदार में नजर आएंगे। उनके साथ इस बार हॉलीवुड की मशहूर गायिका और अभिनेत्री लेडी गागा भी नजर आएंगी। फिल्म का टीजर काफी रोमांचक और रहस्यमयी है। इसमें जोकर और लेडी गागा के किरदारों के बीच एक अजीबोगरीब रिश्ता दिखाया गया है।


टीजर में लेडी गागा का लुक काफी दमदार और डरावना है। उनके बाल हरे रंगे हुए हैं और चेहरे पर भारी मेकअप है। वहीं, जोकिन फीनिक्स एक बार फिर अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाले हैं।


'जोकर 2: folie à deux' 4 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्देशक टॉड फिलिप्स हैं, जिन्होंने पिछली फिल्म का भी निर्देशन किया था।


यह फिल्म निश्चित रूप से इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि जोकर और लेडी गागा की जोड़ी पर्दे पर कैसा जलवा बिखेरती है।

Next Story