Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

एलएसडी 2, बोल्ड टीजर ने मचाया तहलका

एलएसडी 2, बोल्ड टीजर ने मचाया तहलका

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  1 April 2024 1:36 PM GMT

'लव सेक्स और धोखा' (एलएसडी) की सफलता के बाद, फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी 'एलएसडी 2' के साथ वापस आ गए हैं। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है और यह पहले भाग की तरह ही बोल्ड और उत्तेजक है।


टीजर में, हम युवाओं के एक समूह को इंटरनेट के युग में प्यार और रिश्तों को नेविगेट करते हुए देखते हैं। टीजर में रोमांस, डेटिंग, अंतरंगता और धोखाधड़ी जैसे विषयों को छुआ गया है।


टीजर में दिखाए गए दृश्यों में एक युवक और युवती को एक दूसरे के प्रति आकर्षित होते हुए दिखाया गया है। वे एक दूसरे को मैसेज करते हैं, इंटरनेट पर चैट करते हैं और वीडियो कॉल करते हैं।


हालांकि, चीजें जल्दी ही बदल जाती हैं जब युवक को युवती के साथ किसी अन्य पुरुष के साथ अंतरंगता करते हुए देख लेता है। यह दृश्य दर्शकों को झकझोर देता है और फिल्म के बारे में उत्सुकता बढ़ा देता है।


टीजर में एक रियलिटी शो का भी दृश्य है, जिसमें युवा जोड़े एक दूसरे को किस करते हैं। यह दृश्य दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देता है कि क्या आजकल प्यार और रिश्तों में केवल दिखावा ही रह गया है?


टीजर के अंत में, दिबाकर बनर्जी दर्शकों को चेतावनी देते हैं कि यह फिल्म परिवार के साथ देखने के लिए नहीं है। यह चेतावनी दर्शकों की उत्सुकता को और भी बढ़ा देती है।


'एलएसडी 2' 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रजकुमार राव, राधिका आप्टे और उर्फी जावेद मुख्य भूमिका में हैं।

Next Story