Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म "कागज" का सीक्वल "कागज 2" का अनुपम खेर ने जारी किया पोस्टर

पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म कागज का सीक्वल कागज 2 का अनुपम खेर ने जारी किया पोस्टर

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  9 Feb 2024 7:43 AM GMT

पंकज त्रिपाठी अभिनीत और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म कागज दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रही थी। अब, फिल्म का सीक्वल "कागज 2" 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है।


अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में, पंकज त्रिपाठी एक बार फिर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,"कागज 2 का पहला पोस्टर आपके सामने है। यह फिल्म मेरे प्रिय दोस्त सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है। मुझे यकीन है कि यह फिल्म आपको भी उतनी ही पसंद आएगी जितनी "कागज" को पसंद किया था।"


"कागज" 2021 में रिलीज हुई थी और यह एक सच्ची घटना पर आधारित थी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने लाल बहादुर नामक एक व्यक्ति की भूमिका निभाई थी, जिसे सरकारी रिकॉर्ड में मृत घोषित कर दिया गया था। फिल्म में लाल बहादुर के सरकारी रिकॉर्ड में जीवित होने के लिए संघर्ष को दिखाया गया था।


"कागज 2" की कहानी "कागज" से अलग होगी, लेकिन यह भी एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित होगी। फिल्म का निर्देशन सतीश कौशिक के बेटे आकाश कौशिक कर रहे हैं।


पंकज त्रिपाठी के अलावा, "कागज 2" में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, सतीश कौशिक, नीना गुप्ता, किरण कुमार और अमर उपाध्याय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Next Story