Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रणदीप हुड्डा ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करते हुए 18 किलो वजन किया कम

रणदीप हुड्डा ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करते हुए 18 किलो वजन किया कम

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  19 March 2024 9:13 AM GMT

अपनी अगली फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए रणदीप हुड्डा ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करते हुए 18 किलो वजन कम किया है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शर्टलेस फोटो साझा किया, जिसे उनके फैंस ने उनकी डेडिकेशन और मेहनत की सराहना की है।


यह एक हिस्टोरिकल बायोग्राफिकल फिल्म है जिसमें रणदीप हुड्डा भारतीय स्वतंत्रता सेनानी और क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म उनके लड़ाईयों, स्वतंत्रता संग्राम में किए गए योगदान और उनके विचारों को दर्शाती है। रणदीप हुड्डा ने इस फिल्म के लिए खुद को ताक़तवर करने के लिए तैयार किया है और उन्होंने अपनी बॉडी को डिटॉक्स किया है ताकि वे अपने किरदार का पूर्णतः निर्वाह कर सकें। इस फिल्म का निर्माण टीम भी महत्वपूर्ण है और फिल्म की सफलता की उम्मीद है।


फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में रणदीप हुड्डा के अलावा कई अन्य जाने-माने कलाकार भी हैं। फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं के लिए संजय दत्त, प्रदीप रावत और नवनाथ मांहे, मधुरी दीक्षित, उर्मिला मातोंडकर, पूजा सावंत, रविन्द्र महाजन और केरी धरवानी जैसे प्रमुख अभिनेता सम्मिलित हैं। इन कलाकारों के साथ साथ, फिल्म में बहुत सारे और कलाकार भी हैं। फिल्म की टीम ने महनत की है और उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को संतोषजनक रूप में प्रदर्शित करेगी।


यह फिल्म महान स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की कहानी को दर्शाती है। फिल्म में उनके जीवन के महत्वपूर्ण पल, स्वतंत्रता संग्राम में उनके योगदान, उनके विचारों को दिखाया गया है।


फिल्म में विनायक दामोदर सावरकर का जीवन इसके महत्वपूर्ण घटनाओं पर केंद्रित है, जहां उन्होंने अपने देश के लिए स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ी। उनके सामरिक और औद्योगिक क्रियाकलापों को दर्शाने के साथ, फिल्म में उनके विचारों, देशभक्ति के संदेशों और महानत्वाकांक्षी कारागार से बाहर आने की संघर्ष को भी प्रकट किया गया है।

Next Story