Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

थलाइवर 171, रजनीकांत और लोकेश कनगराज का धमाकेदार तालमेल

थलाइवर 171, रजनीकांत और लोकेश कनगराज का धमाकेदार तालमेल

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  29 March 2024 8:56 AM GMT

पिछले साल, सुपरस्टार रजनीकांत ने "जेलर" फिल्म से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस साल, "लाल सलाम" में उनकी दमदार अभिनय ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अब, रजनीकांत दिग्गज निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ अपनी आगामी फिल्म थलाइवर 171 के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 2024 में रिलीज़ होगी और रजनीकांत और लोकेश कनगराज की पहली फिल्म होगी।


थलाइवर 171 एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें रजनीकांत एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में रजनीकांत के साथ प्रकाश राज, नयनतारा, और विजय सेतुपति जैसे सितारे भी नजर आएंगे। लोकेश कनगराज अपनी फिल्मों में एक्शन और सस्पेंस का शानदार मिश्रण पेश करने के लिए जाने जाते हैं। थलाइवर 171 भी दर्शकों को रोमांचित करने का वादा करती है।


रजनीकांत और लोकेश कनगराज का तालमेल दर्शकों के लिए एक विशेष आकर्षण होगा। रजनीकांत अपनी शानदार अभिनय और दमदार स्क्रीन प्रेजेंस के लिए जाने जाते हैं। लोकेश कनगराज अपनी अनोखी कहानी कहने की शैली और विजुअल इफेक्ट्स के लिए प्रसिद्ध हैं। थलाइवर 171 निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनने की क्षमता रखती है।


यह फिल्म 2024 में रिलीज़ होगी। फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं हुई है, लेकिन यह साल के अंत में रिलीज़ होने की उम्मीद है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होगी।

Next Story