Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सोनू सूद ने 17 करोड़ रुपये जुटाकर 22 महीने के बच्चे की जान बचाई, फिर बने "मसीहा"

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  16 May 2024 12:11 PM GMT

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, जो अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं, ने एक बार फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाई है। उन्होंने 22 महीने के एक बच्चे की जान बचाने के लिए 17 करोड़ रुपये जुटाए हैं।


बच्चा हृदयांश, स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (एसएमए) नामक एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित था। इस बीमारी का इलाज करने के लिए केवल एक ही इंजेक्शन है, जिसकी कीमत 17 करोड़ रुपये है।


हृदयांश के पिता, जो एक पुलिसकर्मी हैं, अपने बेटे के इलाज के लिए पैसे जुटाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद मांगी, और सोनू सूद ने उनकी मदद करने का फैसला किया।


सूद ने सोशल मीडिया पर हृदयांश की कहानी साझा की और लोगों से दान करने का आग्रह किया। उनकी अपील को भारी समर्थन मिला, और कुछ ही हफ्तों में 17 करोड़ रुपये से अधिक जुटा लिए गए।


हृदयांश को अब ज़ोलगेन्स्मा नामक इंजेक्शन दिया गया है, जो उसे बीमारी से लड़ने में मदद करेगा।


सोनू सूद के इस नेक काम ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह सचमुच एक "मसीहा" हैं। उन्होंने हृदयांश की जान बचाकर न केवल एक परिवार को बचाया है, बल्कि लाखों लोगों को प्रेरित भी किया है।


हृदयांश को अब ज़ोलगेन्स्मा नामक इंजेक्शन दिया गया है, जो उसे बीमारी से लड़ने में मदद करेगा।

सोनू सूद के इस नेक काम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। लोग उनकी दरियादिली और सामाजिक जिम्मेदारी के भाव की सराहना कर रहे हैं।

Next Story