Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारूकी हुक्का बार रेड में हुए गिरफ्तार

बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारूकी हुक्का बार रेड में हुए गिरफ्तार

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  27 March 2024 12:50 PM GMT

बिग बॉस 17 के विजेता और प्रसिद्ध स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हाल ही में मुंबई के एक हुक्का बार में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बार में मौजूद सभी लोगों को हिरासत में लिया था, जिनमें मुनव्वर भी शामिल थे। हालांकि, पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।


मुनव्वर फारूकी ने अपनी गिरफ्तारी के बाद इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने बताया कि वो राजस्थान में अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, "राजस्थान की सर्दी और चाय का मजा ही कुछ और है।" मुनव्वर की इस स्टोरी के बाद उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आए।


मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 जीतने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका कॉमेडी शो 'द मुनव्वर फारूकी शो' भी काफी लोकप्रिय हुआ था।


हुक्का बार रेड में गिरफ्तारी के बाद मुनव्वर फारूकी ने कहा कि वो किसी भी गलत काम में शामिल नहीं थे। उन्होंने कहा कि वो सिर्फ अपने दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए बार गए थे।


मुनव्वर फारूकी की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी प्रतिक्रियाएं आईं। कुछ लोगों ने मुनव्वर का समर्थन किया, जबकि कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की।

Next Story