Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बिग बॉस 17 में डबल एविक्शन के लिए हुआ टॉर्चर टास्क!

बिग बॉस 17 में डबल एविक्शन के लिए हुआ टॉर्चर टास्क!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  17 Jan 2024 2:20 PM GMT

बिग बॉस 17 के 14वें हफ्ते में नॉमिनेशन के लिए एक टॉर्चर टास्क आयोजित किया गया। इस टास्क में घरवालों को दो टीमों में बांटा गया था। टीम A में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी थे, जबकि टीम B में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, आयशा खान और ईशा मालवीय थे।


टास्क के दौरान टीम B ने टीम A को जमकर परेशान किया। उन्होंने टीम A पर हल्दी और मिर्च पाउडर फेंके। टीम A के कंटेस्टेंट्स को बहुत तकलीफ हुई।


जब टीम B की बारी आई तो उन्होंने घर का सारा सामान छिपा दिया। बिग बॉस ने इस पर नाराजगी जताई और टीम A को टास्क रद्द करने और टीम B को नॉमिनेट करने का अधिकार दे दिया।


टीम A ने बदले की भावना से भरकर टीम B को बिना टास्क के सीधा नॉमिनेट कर दिया। इस तरह, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, आयशा खान और ईशा मालवीय बिग बॉस 17 के 14वें हफ्ते में नॉमिनेट हो गए।


बिग बॉस के इस कदम को कई लोग डबल एविक्शन की स्ट्रैटेजी बता रहे हैं। शो के हर सीजन में फिनाले से पहले टॉर्चर टास्क करवाया जाता है और इससे बचने के लिए कंटेस्टेंट्स घर की चीजें छुपाते आए हैं। इस सीजन में ऐसा पहली बार हुआ है कि घर का सामान छुपाने पर बिग बॉस नाराज हुए हैं और सजा भी दी है।


ऐसे में माना जा रहा है कि बिग बॉस इस सीजन में डबल एविक्शन करना चाहता है। और इस टॉर्चर टास्क के जरिए उसने टीम B को नॉमिनेट करके अपनी मंशा को जाहिर कर दिया है।

Next Story