Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बिग बॉस 16 में भाग लेने वाली सुम्बुल तौकीर के पिता ने ऑनलाइन ट्रोल्स के खिलाफ दर्ज कराया मामला

बिग बॉस 16 में भाग लेने वाली सुम्बुल तौकीर के पिता ने ऑनलाइन ट्रोल्स के खिलाफ दर्ज कराया मामला

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  10 April 2024 3:50 PM GMT

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 16 में भाग लेने वाली अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर के पिता, तौकीर हसन खान ने ऑनलाइन ट्रोल्स के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। इन ट्रोल्स ने सोशल मीडिया पर उनके और उनके परिवार के बारे में आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणियां और पोस्ट शेयर किए थे।


तौकीर हसन खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि "कुछ लोगों ने मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर गलत और अपमानजनक टिप्पणियां और पोस्ट शेयर किए हैं। मैंने इन मामलों की पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"


उन्होंने आगे कहा कि "मैं अपनी बेटी और परिवार की रक्षा के लिए हर संभव कदम उठाऊंगा। मैं उन सभी लोगों से भी आग्रह करता हूं जो ऑनलाइन उत्पीड़न का शिकार हो रहे हैं, वे आगे आएं और अपनी आवाज बुलंद करें।"


यह घटना सोशल मीडिया पर बढ़ती ऑनलाइन उत्पीड़न और ट्रोलिंग की गंभीरता को उजागर करती है। तौकीर हसन खान का यह कदम उन लोगों के लिए प्रेरणादायक हो सकता है जो ऑनलाइन उत्पीड़न का शिकार होते हैं और डर के कारण चुप रह जाते हैं।


ऑनलाइन उत्पीड़न एक अपराध है और इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। यदि आप ऑनलाइन उत्पीड़न का शिकार हो रहे हैं, तो आप पुलिस में शिकायत दर्ज करा सकते हैं या राष्ट्रीय महिला आयोग जैसी संस्थाओं से मदद ले सकते हैं।

Next Story