Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sapna Choudhary Profile Lifestyle Haryanvi: आखिर कौन हैं सपना चौधरी, जान‍िए 28 साल की इस हर‍ियाणवी डांसर के बारे में सब कुछ

Sapna Choudhary Profile Lifestyle Haryanvi: हर‍ियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यहां जानिए उनके बारे में सब कुछ

Sapna Choudhary Profile Lifestyle Haryanvi: आखिर कौन हैं सपना चौधरी, जान‍िए 28 साल की इस हर‍ियाणवी डांसर के बारे में सब कुछ

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2020-11-27T15:41:53+05:30

Sapna Choudhary Profile Lifestyle Dance video songs: लोकसभा चुनाव (Lok sabha chunav) का रंग हर तरफ दिखाई देने लगा है। सभी पार्ट‍ियां अपना वजूद मजबूत करने में लगी हैं। ऐसे में सितारों को भी अपनी तरफ लुभाने का काम तेजी से हो रहा है। पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक गलियारों में जिस शख्‍स ने हलचल मचा रखी है, उसका नाम है सपना चौधरी। जानी मानी हर‍ियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) राजनीति में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

पहले उनके बारे में खबर आई कि वह कांग्रेस पार्टी (Congress) में शामिल हो गई हैं और मथुरा से लोकसभा चुनाव में उतर सकती हैं और उसी दिन शाम को सपना ने कांग्रेस ज्‍वाइन करने की खबर का खंडन कर दिया। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने भी कहा कि सपना झूठ बोल रही हैं। इस वाकये के अगले ही दिन सपना चौधरी भाजपा नेता और भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी के साथ नाश्‍ता करते नजर आईं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि व‍ह बीजेपी (BJP) के लिए प्रचार करने वाली हैं।

28 साल की सपना चौधरी ने कांग्रेस और बीजेपी के कई नेताओं की नींद उड़ा दी। आपको बता दें कि सपना चौधरी ऐसे लोक कलाकार हैं जिनके न केवल हर‍ियाणा में बल्‍कि देशभर में लाखों चाहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके कई लाख फॉलोअर्स हैं। जहां भी उनका कार्यक्रम होता है, हजारों-लाखों की संख्‍या में उनका डांस देखने लोग आते हैं। उनके एक एक ठुमके पर लोग जान लुटाते हैं।

सपना चौधरी 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में पैदा हुई थीं। उन्‍होंने कम उम्र से ही गाना और डांस करना शुरू कर द‍िया था। आज वह एक शो का करीब पांच लाख रुपये लेती हैं। बिग बॉस के सीजन 11 में एक एप‍िसोड के ल‍िए उन्‍होंने एक लाख रुपये चार्ज किया था। बॉलीवुड डेब्‍यू फ‍िल्‍म के ल‍िए उन्‍होंने कितनी फीस ली, इसकी जानकारी फ‍िलहाल नहीं है। आज सपना बेहद लग्‍जरी लाइफ जीती हैं। उनके पास ऑडी और फॉर्च्‍यनर जैसी शानदार कारें हैं। वह बाउंसर साथ लेकर चलती हैं। आज वह द‍िल्‍ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं।

सपना चौधरी के गानों पर आज पूरा देश झूमता है। सपना चौधरी ने कम समय में वह कामयाबी हासिल की है जो बहुत कम लोगों को नसीब होती है। आज सपना बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुकी हैं, बिग बॉस जैसे शो में प्रतिभाग कर चुकी हैं। हरियाणा, बिहार, उत्‍तर प्रदेश और मध्‍यप्रदेश में आए द‍िन उनके कार्यक्रम आयोजित होते हैं। उनके हर‍ियाणवी और भोजपुरी गानों पर ठुमके देखने लाखों फैंस ख‍िंचे चले आते हैं। अपना चौधरी की दीवानगी फैंस में किस कदर है इसका अंदाजा आपको यूट्यूब पर उनके वीडियो देखकर लग जाएगा।



Next Story
HSAHRE