अंकिता लोखंडे के फैंस ने बॉस मीटर नॉमिनेशन्स को लेकर उठाए सवाल

Update: 2024-01-04 13:59 GMT

बिग बॉस 17 की पार्टिसिपेंट अंकिता लोखंडे के फैंस ने हाल ही में बॉस मीटर नॉमिनेशन्स को लेकर सवाल उठाए हैं। उनका मानना है कि अंकिता, जो शो की मौजूदा हाउस कैप्टन हैं, को बॉस मीटर के लिए नॉमिनेट नहीं किया जाना चाहिए था।


अंकिता के फैंस का कहना है कि उन्होंने शो में एक मजबूत और ईमानदार प्रदर्शन दिया है। उन्होंने घर में शांति और सद्भाव बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके अलावा, उन्होंने कई चुनौतियों को भी सफलतापूर्वक पूरा किया है।


अंकिता के फैंस ने सोशल मीडिया पर #AnkitaIsTheBoss हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए अपनी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने दावा किया है कि नॉमिनेशन्स में पारदर्शिता नहीं है। वे सलमान खान से हस्तक्षेप करने और अंकिता को टॉप कांटेंडर बनाने की मांग कर रहे हैं।


बॉस मीटर एक वीकली ऑनलाइन पोल है, जो शो के सबसे पॉपुलर और इंफ्लुएंशियल कंटेस्टेंट की पहचान करने में मदद करता है। इस पोल में विजेता को शो में एक विशेष शक्ति प्राप्त होती है।


अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक हैं। उन्हें शो में दर्शकों से काफी समर्थन मिल रहा है। उनके फैंस चाहते हैं कि उन्हें बॉस मीटर के लिए नॉमिनेट किया जाए।

Similar News