मुक्ति मोहन ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

Update: 2023-12-23 14:03 GMT

बॉलीवुड डांसर और एक्टर मुक्ति मोहन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनपर फैंस खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं।

 मुक्ति मोहन ने 10 दिसंबर 2023 को कुणाल ठाकुर संग शादी के बंधन में बंध गई हैं, उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं।

मुक्ति मोहन ने अपनी शादी के 12 दिन बाद हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने घरवालों और दोस्तों संग जमकर मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं।

एक तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर ढेर सारी हल्दी लगी है। वहीं दूसरी में वह प्यार से हल्दी की रस्म करवाती दिख रही हैं। एक में नीति मोहन अपनी बहन को प्यार जताती नजर आ रही हैं, तो वहीं शक्ति उन्हें फ्रूट्स खिला रही हैं। इस दौरान मुक्ति फूलों से बनी ज्वेलरी और बेकलेस लंहगा चोली में बेहद सुंदर लग रही हैं।

 

 

 

इस तस्वीर में मुक्ति को प्यारा सा बेबी हल्दी लगाता नजर आ रहा है, इस दौरान उनका रिएक्शन बेहद क्यूट लग रहा है।

 

इसी तरह अन्य तस्वीरों में भी नई नवेली दुल्हन खूब सारी मस्ती करती दिख रही हैं। उनके चेहरे की रंगत और ब्राइटनेस बता रही है कि यह पल उनके लिए कितना खास रहा होगा।

 

 

 

बता दें कि मुक्ति की शादी में उनकी जुड़वा बहन शक्ति बेहद इमोशनल हो गई थी। उन्होंने उनके लिए एक स्पेशल नोट भी शेयर किया था।

 

 

मुक्ति मोहन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Similar News