नो इफ नो बट्ट, प्रोड्यूसर हुआ सख्त, फिल्म में ये एक्ट्रेस निभाएगी सनी जट्ट की मां का रोल

Update: 2023-12-21 05:55 GMT

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं और इसमें सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और इसके लिए आमिर खान ने पूरी तैयारी कर ली है।


खबरों के मुताबिक, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हर चीज पर खुद नजर रखने का फैसला किया है। उन्होंने निर्देशक राजकुमार संतोषी को भी यह शर्त रखी है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जो भी शख्स फिल्म के सेट पर रहेगा, उसे आमिर खान प्रोडक्शंस का प्रबंधन ही काम पर रखेगा। किसी भी कलाकार या तकनीशियन को अपने हिसाब से सेट पर लोगों को लाने की छूट नहीं होगी।



इस फैसले से राजकुमार संतोषी भी खुश हैं। उन्होंने कहा कि आमिर खान एक अनुभवी प्रोड्यूसर हैं और उनकी सलाह से फिल्म को और बेहतर बनाया जा सकता है।


आमिर खान ने फिल्म की कास्टिंग में भी काफी सख्ती बरती है। उन्होंने फिल्म में सनी देओल की मां का रोल निभाने के लिए शबाना आजमी को चुना है। शबाना आजमी एक अनुभवी अभिनेत्री हैं और उन्हें इस रोल के लिए काफी उपयुक्त माना जा रहा है।


फिल्म 'लाहौर 1947' की कहानी असगर वजाहत के नाटक 'जिन लाहौर नहीं वेख्या ओ जनम्याई नई' पर आधारित है। फिल्म में सनी देओल एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो भारत और पाकिस्तान के विभाजन के बाद अपने परिवार से अलग हो जाता है।


फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य से लखनऊ में शुरू होगी। लखनऊ में बने पाकिस्तान के सेट पर पहले शेड्यूल की शूटिंग 15 दिनों तक होगी।

Similar News