कैटरीना और विजय सेतुपति की "मेरी क्रिसमस" का ट्रेलर रिलीज, दर्शकों को दी सस्पेंस और रोमांस की झलक

Update: 2023-12-20 13:42 GMT

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की मोस्ट अवेटेड फिल्म "मेरी क्रिसमस" का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया। ट्रेलर में दोनों एक्टर्स की दमदार केमिस्ट्री और फिल्म की सस्पेंस और रोमांस से भरपूर कहानी देखने को मिली।



ट्रेलर की शुरुआत में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की क्रिसमस की रात की मुलाकात से होती है। दोनों एक-दूसरे को पहली बार देखते हैं और एक-दूसरे से आकर्षित हो जाते हैं। इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है। हालांकि, लव स्टोरी जल्द ही सस्पेंस और खतरनाक मोड़ ले लेती है।


फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है, जिन्होंने इससे पहले "रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर", "गैंग्स ऑफ वासेपुर" और "एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी" जैसी सफल फिल्में बनाई हैं। फिल्म की कहानी मुंबई में सेट की गई है और यह एक नियो-नॉयर थ्रिलर है।


"मेरी क्रिसमस" 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और इसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी को एक नई पहचान दिलाएगी।

Similar News