अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 में पति विक्की जैन का बचाव किया!

Update: 2023-12-23 11:12 GMT

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को बिग बॉस 17 के घर में एक उतार-चढ़ाव भरे सफर का सामना करना पड़ा है, जहां उन्हें लगातार विवादों का भी सामना करना पड़ा रहा है। हालाँकि, हाल ही के एक एपिसोड में, तीखी नोकझोंक के बीच, अंकिता ने अपने पति विक्की जैन का बचाव करते हुए उनका समर्थन किया। उन्होंने सीधे उन काँटेस्टेन्ट्स का सामना किया, जिन्होंने विक्की के इंटेनशन्स और कैरेक्टर पर संदेह जताया था, और इससे वे शो में ध्यान का मेन फोकस बन गईं।


अंकिता लोखंडे ने लगातार आलोचना के खिलाफ अपने पति का बचाव करते हुए उनका समर्थन किया है। विश्वास के साथ, उन्होंने विक्की पर भरोसा जताया, नकारात्मक आरोपों का खंडन किया और उनके मजबूत रिश्ते का बचाव किया। वह शो में विक्की का अनादर करने वालों के साथ जुड़ने के खिलाफ चेतावनी देती है और शो के बाद उन्हें अपने घर में नहीं आने देने की कसम खाती हैं। अंकिता का बचाव दर्शकों को पसंद आ रहा है, जो सोशल मीडिया पर चर्चाओं को हवा दे रहा है। साथ ही उन स्ट्रगल को भी उजागर कर रहा है, जो मशहूर हस्तियों को झेलनी पड़ती हैं। तब जब रियलिटी टेलीविजन पर उनके निजी जीवन को बर्बाद कर दिया जाता है।


बिग बॉस 17 के इस विवाद ने रियलिटी शो सेटिंग में एक नया आयाम का प्रदर्शन किया है। अंकिता और विक्की के रिश्ते और जीवन के प्रति वास्तविक नज़रिये ने उन्हें उन फैंस का समर्थन दिलाया है, जो उनके प्यार और सफलता की सराहना करते हैं।

Similar News