धनुष और रश्मिका मंदाना, 'कुबेर' में दमदार किरदारों में आएंगे नजर

Update: 2024-04-26 12:44 GMT

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दो लोकप्रिय सितारे, धनुष और रश्मिका मंदाना, एक साथ आने के लिए तैयार हैं। दोनों कलाकार अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुबेर' में दमदार किरदारों में नजर आएंगे।


'कुबेर' फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है और हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में धनुष और रश्मिका मंदाना को अलग-अलग लुक में देखा जा सकता है।


धनुष 'कुबेर' फिल्म में एक शक्तिशाली किरदार निभा रहे हैं, जबकि रश्मिका मंदाना एक ग्लैमरस रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अनिल कुमार करेंगे और यह तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।


'कुबेर' फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी काफी रोमांचक होने वाली है। फिल्म में धनुष और रश्मिका मंदाना के अलावा, सनी देओल, नागार्जुन, श्रीयस गोपाल, और प्रवीण भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।


'कुबेर' फिल्म 2024 के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।


धनुष एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता, गायक और पटकथा लेखक हैं। उन्होंने तमिल फिल्मों में मुख्य रूप से काम किया है और कई पुरस्कार जीते हैं, जिनमें तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।


रश्मिका मंदाना एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में मुख्य रूप से काम किया है और उन्हें "दक्षिण भारत की लेडी सुपरस्टार" के रूप में जाना जाता है।

Similar News