विजय देवरकोंडा ने खूनी लुक के साथ मनाया 35वां जन्मदिन, 'एसवीसी59' का पहला लुक हुआ रिलीज

Update: 2024-05-09 15:03 GMT

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने 9 मई को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर, निर्माताओं ने उनकी आगामी फिल्म 'एसवीसी59' का पहला लुक जारी किया। यह फिल्म श्री वेंकटेश्वरा क्रिएशंस (एसवीसी) का 59वां प्रोजेक्ट है।


जारी किए गए पोस्टर में विजय देवरकोंडा का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। पोस्टर में केवल उनका खून से लथपथ हाथ नजर आ रहा है, जिसमें उन्होंने तलवार पकड़ी हुई है। इस लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में उनका किरदार एक्शन से भरपूर होगा।


विजय देवरकोंडा ने पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा, "मेरे हाथों पर लगा खून उनकी मौत का नहीं है... बल्कि मेरे अपने पुनर्जन्म का है...।"


'एसवीसी59' एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन शिवा निर्वाण रेड्डी कर रहे हैं। फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।


विजय देवरकोंडा के 35वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज 'एसवीसी59' का पहला लुक काफी दमदार है। विजय का खूनी लुक दर्शकों को उत्सुक कर रहा है। फिल्म के बारे में और अधिक जानकारी जल्द ही सामने आने की उम्मीद है।

Similar News