Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

UP Panchayat Chunav 2021: Miss India फाइनलिस्ट दीक्षा सिंह भी उतरने जा रही हैं चुनाव मैदान में, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

उत्तर प्रदेश में जल्द ही जिला पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) होने जा रहे हैं. इस बार के चुनाव में ग्लैमर का भी तड़का लगने जा रहा है. क्योंकि इस बार के चुनाव में फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट दीक्षा सिंह (Diksha Singh) भी मैदान में उतरने जा रही हैं.

UP Panchayat Chunav 2021: Miss India फाइनलिस्ट दीक्षा सिंह भी उतरने जा रही हैं चुनाव मैदान में, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  5 April 2021 7:01 AM GMT

उत्तर प्रदेश में जल्द ही जिला पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) होने जा रहे हैं. इस बार के चुनाव में ग्लैमर का भी तड़का लगने जा रहा है. क्योंकि इस बार के चुनाव में फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट दीक्षा सिंह (Diksha Singh) भी मैदान में उतरने जा रही हैं. जानकारी के मुताबिक दीक्षा सिंह जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव लड़ने जा रही हैं. जिसके लिए उन्होंने रविवार को अपना नामांकन भर दिया है. जौनपुर जिले में 15 अप्रैल को चुनाव होने जा रहा है. 4 चरण में होने वाली इस चुनाव का नतीजा 2 मई को घोषित किया जाएगा.

दीक्षा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वो जौनपुर के चित्तौरी गांव से हैं और तीसरी क्लास तक वहीं पढ़ी हैं. जिसके बाद उनके माता-पिता मुंबई फिर गोवा शिफ्ट हो गए. दीक्षा के आगे की पढ़ाई गोवा से हुई, उन्होंने गोवा के MES कॉलेज से पढ़ाई की हैं. उन्होंने साल 2015 के फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया था और प्रतियोगिता की रनर अप थी. दीक्षा अपने सोशल मीडिया पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. जिसे देखने के बाद कोई भी इनकी खूबसूरती का दीवाना बन जाए.


इतना ही नहीं दीक्षा ने कई एल्बम और एड का हिस्सा रह चुकी हैं. वी दर्शन रावल और नेहा कक्कड़ के गाने तेरी आंखों में और रब्बा मेहर करि में भी दिखाई दे चुकी हैं. दीक्षा को जैसे ही पता चला कि उनके घर के पास की सीट आरक्षित है तो उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया.

Next Story