Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Akshay Kumar Health Update: COVID-19 से संक्रमित रामसेतु स्टार अक्षय कुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पढ़ें ट्वीट

Akshay Kumar Health Update: कोरोनावायरस का संक्रमण मनोरंजन जगत में भी तेजी से अपने पांव पसारता नजर आ रहा है. बॉलीवुड से कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, आमिर खान समेत कई सारे सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब अक्षय कुमार को भी कोविड-19 से संक्रमित पाया गया.

Akshay Kumar Health Update: COVID-19 से संक्रमित रामसेतु स्टार अक्षय कुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पढ़ें ट्वीट

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  5 April 2021 5:26 AM GMT

Akshay Kumar Health Update: कोरोनावायरस का संक्रमण मनोरंजन जगत में भी तेजी से अपने पांव पसारता नजर आ रहा है. बॉलीवुड से कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, आमिर खान समेत कई सारे सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब अक्षय कुमार को भी कोविड-19 से संक्रमित पाया गया. अन्य सेलिब्रिटीज की तरह अक्षय ने भी खुदको क्वारंटाइन कर लिया था और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे. अभिनेता ने अब ट्वीट कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार को मुंबई के पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें रविवार की शाम 5 बजे के करीब अस्पताल में भर्ती कराया गया. अक्षय ने इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट कर लिखा, "आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए आपका धन्यवाद और वें असर कर रहे हैं. मैं ठीक हूं लेकिन सुरक्षा के तौर पर डॉक्टरों ने सलाह दी है कि मैं अस्पताल में भर्ती हो जाऊं. इसलिए मैं अस्पताल में एडमिट हुआ हूं. मैं जल्द घर लौटने की उम्मीद करता हूं."


अक्षय अपनी फिल्म 'रामसेतु' के लिए शूट कर रहे थे जिसमें वो आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म के लिए मुंबई के मढ आइलैंड में शूटिंग की जा रही थी जिसका काम अब रोक दिया गया है.

अक्षय ने बीते दिनों ट्विटर पर स्टेटमेंट पोस्ट करते हुए बताया था कि वें कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं औअर इसलिए उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार के अलावा उनकी फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट्स जो 'रामसेतु' की टीम के साथ काम शुरू करने वाले थे, उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस फिल्म में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरुचा लीड रोल में नजर आएंगी.

Next Story
HSAHRE