Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Kangana Ranaut: किसानों के अपमान के आरोप में फंसी कंगना रनौत, कर्नाटक में एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज किया गया मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर आरोप है कि उन्होंने अपने बयानों में किसानों का अपमान किया है जिसके चलते अब उनके खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर की एक अदालत में क्रिमिनल केस (Criminal Case) दर्ज किया गया है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का कंगना ने ट्विटर पर अपमान किया है.

Kangana Ranaut: किसानों के अपमान के आरोप में फंसी कंगना रनौत, कर्नाटक में एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज किया गया मामला

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  26 Sep 2020 11:43 AM GMT

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर आरोप है कि उन्होंने अपने बयानों में किसानों का अपमान किया है जिसके चलते अब उनके खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर की एक अदालत में क्रिमिनल केस (Criminal Case) दर्ज किया गया है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का कंगना ने ट्विटर पर अपमान किया है.

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना के एक ट्वीट को लेकर लोगों के बीच काफी क्रोध है और इसका विरोध भी किया गया. बाद में मामला सामने आने के बाद कंगना ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने कभी भी किसानों का अपमान नहीं किया. अगर ऐसा साबित होता है तो वो हमेशा के लिए ट्विटर छोड़ देंगी.

सामाजिक, राजनीतिक और फिल्मी दुनिया से जुड़ी बातों को लेकर कंगना लगातार ट्विटर पर अपनी आवाज उठाई आई हैं. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं और लगातर एक के बाद बड़े बयान दे रही हैं जिसके चलते काफी विवाद भी देखने को मिला.

वहीं अब उन्होंने कृषि बिल (Farm Bills 2020) को लेकर भी बयान दिया और इसी बीच कई लोग उनके बयानों से नाराज भी हो उठे. देशभर में किसान बिल को लेकर विरोध किया जा रहा है और ऐसे में इस मुद्दे पर कंगना के ट्वीट ने एक नई बहस शुरू कर दी.

Next Story