Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Howrah Rally के दौरान Jaya Bachchan ने सेल्फी ले रहे फैन को दिया धक्का, गुस्से से लाल समाजवादी पार्टी नेता का Video हुआ Viral

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Elections 2021) में कई सारे सेलिब्रिटीज अपनी-अपनी राजनीतिक पार्टी के लिए प्रचार करते नजर आए. हाल ही में समाजवादी पार्टी नेता जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस इए लिए प्रचार किया.

Howrah Rally के दौरान Jaya Bachchan ने सेल्फी ले रहे फैन को दिया धक्का, गुस्से से लाल समाजवादी पार्टी नेता का Video हुआ Viral

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  10 April 2021 6:59 AM GMT

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Elections 2021) में कई सारे सेलिब्रिटीज अपनी-अपनी राजनीतिक पार्टी के लिए प्रचार करते नजर आए. हाल ही में समाजवादी पार्टी नेता जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस इए लिए प्रचार किया. हावड़ा में आयोजित अपनी रैली में जया जनता के बीच इस पार्टी का जोरों शोरों से प्रचार करती हुई दिखाई दी.

इस दौरान जया ने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल (Viral) हो चला है और लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं. अपनी गाड़ी में सवार जया बच्चन के साथ एक फैन ने अचानक सेल्फी लेने की कोशिश की जिसे देखकर वो आगबबुला हो गईं. जया ने उसके सिर पर मारते हुए उसे वहां से धकेल दिया.

वैसे जया उस फैन की हरकत पर इतना नाराज क्यों हो गईं इस बात का पता तो नहीं चल पाया है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि कोविड-19 के डर से भी उन्होंने ऐसा किया होगा क्योंकि उस फैन ने मास्क भी नहीं पहना हुआ था. जया अपनी पूरी रैली के दौरान चेहरे पर मास्क लगाईं हुई नजर आईं.

ये घटना 9 अप्रैल, शुक्रवार की है जिसे इंटरनेट पर देखने के बाद लोग भी अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं और जया बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं. वैसे बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जया बच्चन इस तरह से सार्वजनिक जगह पर अपना गुस्सा जाहिर करती नजर आईं. एक इवेंट के दौरान जया बच्चन एक पत्रकार पर इसलिए भड़क उठ गई थी क्योंकि उसने उनकी बहु को 'ऐश' और 'ऐश्वर्या' कहकर बुलाया था. जया ने कहा था, "ये ऐश्वर्या क्या होता है, हां? तुम्हारी क्लास में पढ़ती थी क्या?"

Next Story
HSAHRE