Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही Katrina को दिल दे बैठे थे Vicky, जानें कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

बॉलीवुड (Bollywood) स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए हुए हैं. लेकिन दोनों ने अभी तक इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही Katrina को दिल दे बैठे थे Vicky, जानें कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

By : Anonymous

  |  7 Dec 2021 6:27 PM GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए हुए हैं. लेकिन दोनों ने अभी तक इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन फैंस इनकी शादी (Katrina Vicky Wedding) से जुड़े हर अपडेट को जानने के लिए काफी बेताब हैं. इसीलिए फिलहाल ये जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी बन गई है. लेकिन क्या आपको पता है कि विक्की (Vicky Kaushal) ने 11 साल पहले ही कटरीना (Katrina Kaif) को अपना दिल दे दिया था.

'कॉफी विद करण' में कैट ने विक्की का किया था जिक्र

दोनों के बीच नजदीकियों का सिलसिला बढ़ा कॉफी विद करण के सेट से. दरअसल, करण के टॉक शो में जब कटरीना से सवाल पूछा गया था कि कौन से एक्टर के साथ उनकी जोड़ी अच्छी रहेगी. इस सवाल के जवाब में उन्होंने विक्की कौशल का नाम लिया था.

11 साल पहले ही कैट को दिल दे बैठे थे विक्की

वैसे दोनों के रिश्ते की शरूआत भले ही कुछ साल पहले हुई हो लेकिन आपको बता दे कि विक्की कौशल तो आज से 11 साल पहले ही कैटरीना कैफ को दिल दे बैठे थे. ये बात साल 2009 की है जब विक्की एक्टिंग क्लास ले रहे थे. एक्टिंग क्लास के दौरान उन्हें टास्क दिया जाता था कि कैमरे को लड़की समझकर परफॉर्म करें. तब विक्की कैमरे को कैटरीना समझकर उन्हीं के हिट गाने'तेरी ओर' पर डांस करते थे. यानि फिल्मों में आने से पहले ही विक्की कैटरीना को चाहते थे, इसीलिए लगता है भगवान ने भी उनकी सुन ली.

पब्लिकली दोनों अवार्ड शो मिले थे

इसके बाद दोनों का पब्लिकली आमना सामना हुआ एक अवॉर्ड शो में. जहां स्टेज पर विक्की ने कैटरीना को डायरेक्ट शादी के लिए प्रपोज कर दिया. हालांकि ये सब मज़ाक में हो रहा था लेकिन दोनों के दिलों में घंटियां असल में बज गईं और आज ये जोड़ा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों स्टार कपल आने वाले 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे.

Next Story