Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan की सबसे छोटी बॉलीवुड फिल्म है 'Radhe?' इतने मिनट में हो जाएगी खत्म!

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से काफी जबरदस्त रिस्पोंस मिला है.

Salman Khan की सबसे छोटी बॉलीवुड फिल्म है Radhe? इतने मिनट में हो जाएगी खत्म!

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  4 May 2021 10:50 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से काफी जबरदस्त रिस्पोंस मिला है. ये फिल्म जहां 13 मई को रिलीज के लिए सेट की गई वहीं इसे सेंसर द्वारा प्रमाणित कर U/A सर्टिफिकेशन के साथ पास कर दिया गया है.

सेंसर द्वारा फिल्म को पारित किये जाने के बाद अब फिल्म की रन टाइम को लेकर मीडिया में एक नई तरह की चर्चा शुरू कर दी गई है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म है. रिपोर्ट्स के अनुसार, राधे की रन टाइम महज 114 मिनट यानी 1 घंटा 54 मिनट है. सलमान खान के 30 साल के फिल्म करियर में ये उनकी अब तक की सबसे छोटी फिल्म कही जा रही है.

गौरतलब है कि राधे के ट्रेलर रिलीज के बाद इसके गानें भी इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहे हैं. इसके सॉन्ग 'सीटी मार' और 'दिल दे दिया' को दर्शकों से शानदार रिस्पोंस मिला. इस एक्शन और थ्रिल से भरी फिल्म में एक बार सलमान अपने वॉन्टेड अंदाज में नजर आएंगे. अब क्या ये फिल्म वाकई में 2 घंटे से भी कम के समय की है या नहीं, ये तो इसकी रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा.

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को न सिर्फ सिनेमाघरों में बल्कि जीप्लेक्स, जी5 समेत अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा.

Next Story
HSAHRE