Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Rekha Hot Photo Videos : रेखा की हॅाटनेस के आगे फेल है सभी अभिनेत्रियों की हॅाटनेस

Rekha Hot Photo Videos : बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस रेखा ने 80 के दशक में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और आज भी उनकी खूबसूरत और हॉट अदाएं फैंस के दिलों को घायल करती हैं. आज भी फैंस उनकी एक झलक के लिए दीवाने बने बैठे रहते हैं.

Rekha Hot Photo Videos : रेखा की हॅाटनेस के आगे फेल है सभी अभिनेत्रियों की हॅाटनेस

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2021-02-11T17:05:52+05:30

नई दिल्ली. बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस रेखा ने 80 के दशक में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और आज भी उनकी खूबसूरत और हॉट अदाएं फैंस के दिलों को घायल करती हैं. आज भी फैंस उनकी एक झलक के लिए दीवाने बने बैठे रहते हैं. रेखा ने अपने दौर में कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा रेखा ने कई फिल्मों में अपने बोल्ड सीन भी दिए हैं, जो उनके फैंस को काफी पसदं भी आए हैं. इस बोल्ड सीन्स की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वायरल हुए फोटो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. हाल ही में कुछ और ऐसी ही फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस खूबसूरत फोटो पर अब तक बहुत सारे लाइक और शेयर की बरसात हो चुकी है.

जो फैंस कि ओर काफी पसंद की जाती हैं. उनकी फोटोज पर काफी सारे लाइक और कमेंटस आते हैं, जिसमें फैंस उनकी काफी तारीफें करते हैं. रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन है. उन्होंने फिल्म सावन भादो से बॉलीवुड में डेब्यू की. इसमें उनके साथ एक्टर नवीन निश्चल नजर आए. रेखा के रिलेशनशिप की खबरें भी हमेशा से गॉसिप और मैग्जीन का हिस्सा रही है. रेखा के चाहने वालों की संख्या भले ही लाखों में हो लेकिन असल में वह बेहद अकेली है.

बॉलीवुड के कई ऐसे बड़े एक्टर रहे हैं जिनका नाम रेखा से जोड़ा जाता रहा है. नवीन निश्चल, विनोद मेहरा, किरण कुमार, अमिताभ बच्चन, मुकेश अग्रवाल के साथ के रेखा के रिलेशनशिप की खबरें हमेशा चर्चा में रही. अमिताभ बच्चन के साथ उनके रिश्ते को काफी चर्चा मिली थी. अमिताभ और रेखा की कमेस्ट्री ऐसी थी जो फिल्मों में दिखाई देती थी.

Next Story
HSAHRE