Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

टीवी पर फिर से टेलीकास्ट होने जा रही है रामानंद सागर की Ramayan, नहीं करना चाहते हैं एक भी एपिसोड Miss तो नोट कर ले दिन और वक्त

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक बार फिर टीवी पर टेलीकास्ट हुई रामानंद सागर की रामायण (Ramayan) ने रिकॉर्ड बना दिया था. इस शो के साथ जनता पूरी तरह से चिपक कर बैठ गई थी.

टीवी पर फिर से टेलीकास्ट होने जा रही है रामानंद सागर की Ramayan, नहीं करना चाहते हैं एक भी एपिसोड Miss तो नोट कर ले दिन और वक्त

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  14 April 2021 9:24 AM GMT

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक बार फिर टीवी पर टेलीकास्ट हुई रामानंद सागर की रामायण (Ramayan) ने रिकॉर्ड बना दिया था. इस शो के साथ जनता पूरी तरह से चिपक कर बैठ गई थी. लॉकडाउन के दौरान एक तरफ जहां निराशा ने सभी को जकड़ रखा था वहीं 90 के दशक के इस शो ने सभी के अन्दर एक अलग ही उत्साह को पैदा किया. जिसका नतीजा ये हुआ कि लोगों ने इस शो पर ऐसा प्यार लुटाया कि इसने टेलीकास्ट के कई रिकॉर्ड बना डाले. शो में राम, लक्ष्मण, और सीता की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया को देखा गया.

एक बार फिर देश में कोरोना के मामले तेजी बढ़ रहे हैं. ऐसे में खबर आ रही है कि एक बार फिर टीवी पर रामायण टेलीकास्ट होने जा रहा हैं. जो भी रामायण का मजा टीवी पर नहीं उठा सका, उसके पास एक और मौका है दोबारा से इस धारावाहिक को टीवी पर देखना का. इस बार इस पौराणिक गाथा को दर्शक स्टार भारत पर हर शाम 7 बजे देख सकते हैं. जाहिर है ये रामायण के दर्शकों के लिए एक सुनहरा मौका पर जो टीवी स्क्रीन पर इस शो को देख पाएंगे.

आपको बता दे कि रामायण के रिपीट टेलीकास्ट के बाद अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया एक बार फिर चर्चा में आ गए थे. सोशल मीडिया पर इन पॉपुलारिटी में गजब का इजाफा हुआ था.

Next Story
HSAHRE