Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

दूसरी बार परदेस में निक के लिए प्रियंका ने रखा करवा चौथ का व्रत, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड और हॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से विदेश में ही रह रही हैं. प्रियंका और निक अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहते हैं. भले ही प्रियंका अब विदेश बहू बन गई हो, लेकिन प्रियंका आज भी भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुई हैं.

दूसरी बार परदेस में निक के लिए प्रियंका ने रखा करवा चौथ का व्रत, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  6 Nov 2020 9:03 AM GMT

नई दिल्ली. बॉलीवुड और हॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से विदेश में ही रह रही हैं. प्रियंका और निक अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहते हैं. भले ही प्रियंका अब विदेश बहू बन गई हो, लेकिन प्रियंका आज भी भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुई हैं. सात समंदर पार विदेश में जा बसी प्रियंका चोपड़ा ने भी मनाया करवा चौथ का त्योहार पूरे रीति-रिवाज के साथ मनाया.

हाल ही में प्रियंका ने अपने करवा चौथ सेलीब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. यह प्रियंका का दूसरा करवा चौथ व्रत था. पहले की तरह ही इस बार भी प्रियंका ने रेड प्लेन साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी. तस्वीर में प्रियंका के हाथों में पूजा की थाली पकड़ी हुई है. बेकग्राउंड में महादेव की बड़ी सी प्रतिमा भी दिख रही है. दूसरी तस्वीर में प्रियंका ने निक के साथ शेयर की है.

View this post on Instagram

My everything ❤️ #karwachauth

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने सभी को करवा चौथ की बधाई भी दी है. इतना ही नहीं निक ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन सभी तस्वीरों को शेयर किया है. साथ प्रियंका के लिए एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखते हुए कहा है कि 'आप सभी को हैप्पी करवा चौथ खुशनसीब हूं कि मेरे घर पर इतनी सुंदर पत्नी को पाया है.' निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर कपल्स गोल देते नजर आते हैं.

आपको बता दें कि पिछले साल प्रियंका ने अपना पहला करवा चौथ निक के साथ अमेरिका में ही मनाया था. देसी गर्ल प्रियंका भले ही विदेशी बहू बनी हों लेकिन अमेरिका में भी भारतीय परंपरा और तीज त्योहार को बरकरार रखे हुए है.

Next Story