Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

जाह्नवी कपूर हुई Oops Moment की शिकार, पहले खिसकने लगी थी जीन्स, उसे संभाला तो टॉप्स खिसक गया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। फिल्म “धड़क” से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर ने अपनी एक्टिंग से लोगों को बेहद प्रभावित किया है। लोग उनका अभिनय काफी ज्यादा पसंद करते हैं। पहली फिल्म के बाद जाह्नवी कपूर कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

जाह्नवी कपूर हुई Oops Moment की शिकार, पहले खिसकने लगी थी जीन्स, उसे संभाला तो टॉप्स खिसक गया

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 Dec 2021 10:33 AM GMT

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। फिल्म "धड़क" से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर ने अपनी एक्टिंग से लोगों को बेहद प्रभावित किया है। लोग उनका अभिनय काफी ज्यादा पसंद करते हैं। पहली फिल्म के बाद जाह्नवी कपूर कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

जाह्नवी कपूर अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। मौजूदा समय में बी-टाउन की सबसे फेमस और यंग फैशनिस्टा हैं। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर बोनी कपूर की बेटी हैं और इस समय सोशल मीडिया की क्वीन कहीं जाती है। यह युवा दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। उनका फैशन सेंस भी बहुत जबरदस्त है।

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। यह टैलेंटेड होने के साथ-साथ अपने स्टाइल का भी बेहद खास ख्याल रखती हैं परंतु इसी चक्कर में कई बार उनको ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ गया। दरअसल, एक बार अभिनेत्री जाह्नवी कपूर सादी सी शर्ट पहनी हुई थीं परंतु जब वह कार में बैठ रही थीं तो उसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि उनको शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं और यह नियमित रूप से एक्सरसाइज करती हैं। जब जाह्नवी कपूर जिम से बाहर निकलीं तो उसकी कुछ तस्वीरें सामने आईं।mतस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री जिम से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी जैसे ही कार से उतरीं तो उनकी जींस काफी नीचे खिसक गई थी। इसके बाद उन्होंने अपनी बैक खूब फ्लॉन्ट की लेकिन उनका टॉप साइड से ढीला था। जिस कारण जाह्नवी ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बची थीं।

टॉप साइड से ढीला की वजह से जाह्नवी कपूर को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा और यह तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। जान्हवी कपूर का ये बैकलेस लुक जहां खूब लाइमलाइट में रहा था वहीं उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर ट्रोल भी किया था। जान्ह्वी अक्सर ही अपने फैशन स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। लेकिन कई बार उन्हें ये महंगा पड़ जाता है।

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में

आपको बता दें कि अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म "धड़क" के माध्यम से की थी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर के साथ दिखाई दी थीं। उन्होंने फिल्म में फीमेल लीड रोल निभाया था। इस फिल्म के बाद जाह्नवी कपूर अपनी दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना में एक कारगिल गर्ल का किरदार निभाते हुए नजर आईं। इसके अलावा जाह्नवी कपूर फिल्म रूही में भी नजर आ चुकी हैं।

अगर हम जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री बहुत जल्द 'दोस्ताना-2' (Dostana 2), 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) और 'मिली' (Mili) जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Next Story