Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

IPL 2021: KKR की हार के बाद Shah Rukh Khan ने ट्वीट करके फैंस से मांगी माफी

कोलकाता और मुंबई के बीच हुए मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. महज 152 रनों पर सिमटने के बाद भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने कोलकाता नाईट राइडर की टीम को 10 रनों से हरा दिया.

IPL 2021: KKR की हार के बाद Shah Rukh Khan ने ट्वीट करके फैंस से मांगी माफी

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  14 April 2021 8:07 AM GMT

कोलकाता और मुंबई के बीच हुए मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. महज 152 रनों पर सिमटने के बाद भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने कोलकाता नाईट राइडर की टीम को 10 रनों से हरा दिया. मुंबई की इस जीत में सबसे अहम रोल उनके गेंदबाजों ने निभाया. इस मैच की शुरुआत से कोलकाता ने मुंबई पर पकड़ बनाए रखी थी. टीम को जीत के लिए 30 गेंदों में 31 रनों की जरूरत थी और उनके पास 6 विकेट भी मौजूद थे. लेकिन इस स्टेज से मुंबई ने गेंदबाजों की मदद से बाजी पलट दी और केकेआर को 10 रनों से हार झेलनी पड़ी.

इस हार के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्वीट करके केकेआर के तमाम फैंस से माफी मांगी. टीम की खराब परफॉरमेंस पर ट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा कि निराशाजनक प्रदर्शन. केकेआर के सभी फैंस से माफी मांगता हूं.

जाहिर है शाहरुख खान का दिल भी इस हार के बाद टूट गया होगा. आखिरकार इतना आसान मैच टीम ने जो गंवा दिया. मुंबई की जीत में अहम किरदार राहुल चाहर ने निभाया उन्होंने 4 ओवर में 27 रन 4 विकेट) लिया जबकि ट्रेंट बोल्ट (4 ओवर 27 रन दो विकेट), जसप्रीत बुमराह (4 ओवर 28 रन) और क्रूणाल पांड्या (4 ओवर 13 रन 1 विकेट) का शानदार योगदान रहा. इन सबने 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रनों पर ही रोक दिया.

Next Story
HSAHRE