Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष से फैन ने पूछा- आपकी ब्रा की कप साइज क्या है? एक्ट्रेस ने दिया बेहद करारा जवाब!

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज को अक्सर लोगों के नकारातम्क और अश्लील कमेंट्स का सामना करना पड़ता है. कई दफा ये सेलिब्रिटीज ट्रोलर्स को उन्हीं की जुबान में समझाते नजर आते हैं.

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष से फैन ने पूछा- आपकी ब्रा की कप साइज क्या है? एक्ट्रेस ने दिया बेहद करारा जवाब!

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  8 April 2021 6:22 AM GMT

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज को अक्सर लोगों के नकारातम्क और अश्लील कमेंट्स का सामना करना पड़ता है. कई दफा ये सेलिब्रिटीज ट्रोलर्स को उन्हीं की जुबान में समझाते नजर आते हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने भी कुछ ऐसा ही किया. एक यूजर ने एक्ट्रेस से सवाल करते हुए पूछा, "आपकी ब्रा की कप साइज क्या है?". सायंतनी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ चर्चा कर रही थी तब एक युजर ने उनसे ऐसा सवाल किया.

सायंतनी ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, "सबसे पहले मुझे अपने आईक्यू का लेवल बताओ. मुझे यकीन है वो जीरो भी नहीं है." इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस विषय पर आगे बातचीत की. सायंतनी ने लिखा, "कल किसी ने नेरे इंटरैक्टिव सेशन में मुझसे मेरी ब्रा साइज पूछा! वैसे तो मैंने उसे करारा जवाब दिया लेकिन मुझे लगता है इसपर और बातचीत करने की जरुरत है क्योंकि किसी भी प्रकार की बॉडी शेमिंग गलत है. मैं ये समझने में परेशां हूं कि महिलाओं के स्तनों को लेकर इतना आकर्षण क्यों? उसका साइज क्या है? ए कप, बी,सी, डी..और सिर्फ लड़के ही नहीं लड़कियों को भी ऐसे सवाल आते हैं!"


सायंतनी ने आगे लिखा, "कुछ ऐसे अंग हैं जिन्हें लेकर मानसिक रूप से एक अलग सोच है. इस बात को स्वीकार करना इतना मुश्किल क्यों है कि वो सिर्फ शरीर का एक अंग है?" मैं जानती हूं कि एक मां के रूप में और अन्य उत्साहों के लिए उसका अपना एक महत्त्व है लेकिन क्या ये शरीर का एक अंग नहीं?इस तरह से महिलाओं के स्तनों को लेकर इस हाइप के चलते हममें से कई महिलाओं गलत प्रकार से देखी जाती हैं."

एक्ट्रेस ने अंत में महिलाओं से आग्रह किया कि वें खुदको प्रेम करें, खुदको स्वीकार करें और साथ ही स्वयं का सम्मान करना सीखें.

Next Story